January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

बिहार : शराब सेवन नहीं करने की ली शपथ, थोड़ी देर बाद नशे में गिरफ्तार हुए हेडमास्टर साहब

नशामुक्ति दिवस पर शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी सरकारी कर्मचारियों को शपथ दिलाये. अभी कुछ ही घंटे बीते ही थे कि पश्चिम चंपारण जिले में इसका नमुना पाया गया. शुक्रवार की शाम में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर शराब की नशे में टल्ली होकर झूमते हुए घर जा रहा था, इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिसकर्मियों ने भी तो अभी-अभी ही शपथ लेकर कसमें खाईं थी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में धुत हेडमास्टर साहब को पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी हेडमास्टर ने कहा कि बिहार में शराब नहीं पीये है. यूपी से पीकर आ रहे है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने शुक्रवार की शाम करीब सात बजे हेडमास्टर को यूपी के छतौनी से शराब सेवन कर लौटते वक्त गिरफ्तार किया है. यह पूरा मामला पश्चिम चंपारण जिले के पिपरासी थाना क्षेत्र का कांटी टोला श्रीपतनगर का है.

गिरफ्तार आरोपी कुंदन कुमार गोंड यहां के प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि उक्त शिक्षक को शराब सेवन करने के बाद यूपी के छतौनी से लौटने के दौरान गिरफ्तार किया गया है. इस घटना की खबर एसपी को भी दी गयी है. एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि मेडिकल जांच कराने के बाद शनिवार को आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है