बिहार में बड़ा हा’दसा शादी के घर सिलेंडर ब्ला’स्ट दस लोग गंभीर रूप से झुलस गये

बिहार के अररिया में सिमराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरंदाहा गांव में एक शादी के घर सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इससे दस लोग गंभीर रूप से झुलस गये. सभी को परिजनों ने आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने सभी घायलों पीड़ितों की गंभीर देखते हुए दो की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

मिली जानकारी अनुसार पुरंदाहा गांव में मोहम्मद वहाब की पुत्री का शादी होना था. शादी के कुछ लोग खाना बना रहे थे. इसी दौरान सिलेंडर लीकेज रहने के कारण ब्लास्ट कर गया. जिससे सिलेंडर के पास खड़े बच्चे समेत दस लोग गंभीर रूप से झुलस गये.

पीड़ितों में मोहम्मद नूरेन के 40 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहिर नूर, मोहम्मद आरिफ के 10 वर्षीय पुत्री बीबी नाजमीन, मोहम्मद हबीब के पुत्र 60 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इशफाक, मोहम्मद जुल्फिकार के पुत्री वीवी असीफा, मोहम्मद जाहिद के चार वर्षीय पुत्र मोहम्मद साहेब, मोहम्मद बकर के आठ वर्षीय पुत्री बीवी जइबा, मोहम्मद बुद्धू के पुत्र अबू बकर, मोहम्मद गुफरान की पुत्री बीवी जइबा, मोहम्मद कासिम के पुत्र अबू नसर, मोहम्मद जुल्फिकार के पुत्री आशिफा, मोहम्मद रईस की पत्नी बीवी कलिला शामिल है.

पीड़ित परिजनों के अनुसार थीं मोहम्मद वहाब के घर उनकी पुत्री का शादी होना था. इसके लिए उनके घर पर खाना बन रहा था. इस दौरान सिलेंडर को जलाने के दौरान आग लग कर सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इससे सभी लोग गंभीर रूप से झुलस गये.चिकित्सकों ने सभी पीड़ितों का इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चिकित्सकों ने मोहम्मद साहिर नूर समेत दो लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. जबकि अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. सूचना पर पीड़ितों को देखने के लिए सदर अस्पताल में परिजनों की काफी भीड़ जुट गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......