January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

बिहार में कोरोना के 3048 नये मामले, मुकेश सहनी पॉजिटिव.. 16 जनवरी तक बिहार विधानसभा बंद

पटना शहर के PMCH, IGIMS, NMCH और पटना एम्स इन चारों मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में बीते 24 घंटे के अंदर 16 नये मरीजों को भर्ती किया गया है.

बिहार में कोरोना के 3048 नये मामले

बिहार में कोरोना के 3048 नये मामले सामने आये हैं. पटना में 1314 कोरोना मरीज मिले हैं. सूबे में एक्टिव केस की संख्या अब 8489 हो चुकी है.

सचिवालय के कर्मियों में तेजी से फैल रहे कोरोना

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर विधानसभा सचिवालय को 16 जनवरी तक बंद कर दिया गया है. इस दौरान विभिन्न समितियों की बैठक भी नहीं होगी. विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सभा सचिवालय के कर्मियों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया है. अब समितियों की बैठकें 17 जनवरी से प्रारंभ होंगी.

पंचायतों में ग्राम सभा पर रोक

बिहार में कोरोना के खतरे को देखते हुए पंचायतों में ग्राम सभा पर रोक लगा दी गयी है. पंचायती राज विभाग ने नोटिस जारी करके यह जानकारी दी है.

16 जनवरी तक बिहार विधानसभा बंद

बिहार विधानसभा में 72 घंटे के अंदर 20 से अधिक कोरोना मरीज मिलने के बाद अब विधानसभा को आगामी 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है.

मंत्री अश्विनी चौबे के परिवार में संक्रमण फैला

भारत सरकार के मंत्री अश्विनी चौबे के बाद अब उनके परिवार में भी संक्रमण फैल गया है. उनके पुत्र अर्जित चौबे ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना संक्रमित हो गये हैं. अर्जित की पत्नी और बेटा व बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं.

दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार कोरोना पॉजिटिव

दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. डीएम राजीव रौशन, डीडीसी तनय सुल्तानिया समेत कई अन्य अधिकारियों का कोविड टेस्ट किया गया है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं दरभंगा व्यवहार न्यायालय के 4 अधिकारी समेत कई कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना आ रही है.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है