December 3, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

बिहार : मां नहीं चुका पायी लोन तो बेटी को लेकर फरार हो गया रिकवरी एजेंट!

पटना. लोन नहीं चुकाने पर रिकवरी एजेंट के द्वारा ग्राहक के साथ दुर्व्यवहार के कई मामले सामने अक्सर सामने आते हैं.लेकिन राजधानी पटना से लोन नहीं चुकाने पर एक अनोखा मामला सामने आया है. पुलिस की माने तो हजारीबाग से एक लड़की को लेकर एक लड़का राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में किराये के मकान में रह रहा था. जब पुलिस ने लड़का और लड़की दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इस अजब प्रेम की गजब कहानी का खुलासा हुआ.

आरोपी युवक अमर कुमार सिंह ने पुलिस को बताया कि वह एक फाइनेंस कंपनी में बतौर रिकवरी एजेंट काम करता है. अपने काम के दौरान ही उसने अपनी कंपनी से हजारीबाग की रहने वाली एक महिला को लोन  दिलवाया था. लेकिन, वह महिला लोन का पेमेंट नहीं कर पा रही थी. लोन वसूली के क्रम में वह अक्सर पैसे के लिए महिला के घर जाया करता था. इसी दौरान उसकी बातचीत महिला की बेटी से होने लगी और धीरे-धीरे वह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.


वहीं, इस मामले को लेकर युवती ऋतु कुमारी ने बताया कि अमर का लोन के पैसा के लिए अक्सर घर आना मां को पसंद नहीं था. मां ने जब उसे आने से मना किया तो उसने बातचीत के लिए मोबाइल नंबर मांग लिया. इस बीच हम लोगों के बीच फोन पर लगातार बात होने लगी और वह मुझसे शादी करने की बात करने लगा. अमर शादी के नाम पर ही मुझे हजारीबाग से पटना लेकर आया था, लेकिन यहां आने के बाद वह शादी से मुकर रहा है.

फुलवारी शरीफ थानाप्रभारी रफीकुर रहमान ने बताया कि पीड़ित युवती ऋतु कुमारी युवक अमर कुमार के खिलाफ शिकायत लेकर थाना पहुंची थी. युवती का आरोप था कि अमर उसे शादी के नाम पर पटना लेकर चला आया था, लेकिन अब वह शादी करने से मुकर रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं, उनसे बातचीत के बाद दोनों की मंदिर में शादी करा दी गयी है. युवक-युवती दोनों के परिवार वालों को सूचना भेजी जा चुकी है.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है