बिहार : प्रपोज डे पर Pushpam Priya ने सीएम नीतीश कुमार से की ये मांग, जानें

देश और दुनिया भर में वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है. वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन आज प्रपोज डे है. वहीं प्रपोज डे के मौके पर प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया ने सीएम नीतीश कुमार से बड़ी मांग की है. हालांकि पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya) की मांग पर अभी तक सत्ताधारी दल के नेताओं ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से मांग करते हुए लिखा, ‘वैलेंटाइन सप्ताह चल रहा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी! आज प्रोपोज डे है और 94000 युवक-युवतियों की शिक्षक नियुक्ति के प्रोपोज़ल पर आपकी नज़र-ए-इनायत हो. मेरा प्रोपोजल है कि सरस्वती-पूजा तक नियुक्ति हो तो 94000 परिवार के वैलेंटाइन होंगे आप!’

ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल-

वहीं पुष्पम प्रिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को अब तक 600 से अधिक लोगों ने लाइक किया है, वहीं 250 से अधिक लोगों ने इसे रिट्वीट किया है, जबकि करीब 40 लोगों ने अब तक कॉमेंंट किया है.

वैलेंटाइन वीक का चार्ट-

बता दें कि वैलेंटाइन वीक में पहले दिन रोज डे होता है, इसके बाद प्रपोज डे, फिर चॉकलेट डे और उसके बाद टेडी डे मनाया जाता है. टेडी डे के बाद प्रॉमिस डे और फिर हग डे और किस डे मनाया जाता है. वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *