भागलपुर : चार साल की बेटी को बेरहमी से पीटता था बाप, पत्नी ने Facebook पर वीडियो, फिर हुआ एेसा…

पटना : शादी के 16 सालों तक पति की हैवानियत की शिकार बनी नैना कुमारी ने जब फेसबुक पर मासूम बेटी का पिटता हुआ वीडियो वायरल कर आपबीती लिखी, तब मंगलवार की रात पुलिस ने उसके ससुराल पहुंचकर कार्रवाई की। आरोपित कृष्णा मुक्तिबोध को पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया है। उसके चंगुल से बच्ची को भी मुक्त करा लिया गया। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि कंकड़बाग थाने की पुलिस छानबीन में जुटी है।

मंगलवार की दोपहर भागलपुर की रहने वाली नैना कुमारी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर पांच वीडियो शेयर किया। उसने लिखा कि वीडियो में दिख रही चार साल की बच्ची उसकी बेटी को पीटने वाला शख्स उसका पति कृष्णा मुक्तिबोध है।

16 साल पहले उसकी शादी कंकड़बाग के रेंटल फ्लैट संख्या 79 में रहने वाले कृष्णा से हुई थी। वह मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर था। शराब की लत की वजह से उसने तीन-चार साल पहले नौकरी छोड़ दी। वह रोज शराब पीकर उसे मारता-पीटता था।

इसकी शिकायत उसने कंकड़बाग थाने में भी की थी, लेकिन पुलिस ने उसके पति से रुपये लेकर मामले को रफा-दफा कर दिया। उल्टा उसे पति के साथ रहने के लिए मजबूर किया गया। आठ महीने पहले वह दो बेटियों के साथ भाग कर झारखंड चली गई, लेकिन तीसरी बेटी पति के पास ही छूट गई। उसका पति हर रोज बेटी को पीटता है। पिटाई का वीडियो भेजकर उस पर साथ रहने का दबाव बनाता था।

नैना के फेसबुक पोस्ट को हजारों लोगों ने शेयर किया। स्क्रीन शॉट लेकर वाट्सएप ग्रुप पर भी वायरल हो गया। मंगलवार की रात 11:15 बजे स्क्रीन शॉट और फेसबुक लिंक एसएसपी गरिमा मलिक को मिला। छानबीन में मामला सत्य पाया गया।

पुलिस जब कृष्णा के घर पहुंची तो वह नशे में धुत मिला। बच्ची को कृष्णा के घर से बरामद कर लिया गया। इसकी जानकारी पुलिस ने नैना को भी दी। उसे पटना बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......