बिहपुर आसपास की प्रमुख खबरे : मारपीट व गोलीबारी, ट्रैक्टर पलटा, नाला निर्माण, मोटरसाइकिल चोरी-Naugachia News

मारपीट व गोलीबारी मामले की प्राथमिकी

नारायणपुर . रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार पर शुक्रवार की शाम एक दुकानदार के साथ मारपीट और गोलीबारी करने के मामले में शनिवार को भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गयी. थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मौजमा निवासी दीपक तांती ने मधुरापुर के दुकानदार जितेंद्र यादव के खिलाफ आवेदन दिया है. शुक्रवार की सुबह जितेंद्र यादव ने दुकान के सामने मोटरसाइकिल लगायी थी. मोटरसाइकिल हटाने को कहने पर गाली गलौज व मारपीट करने लगा. फिर शाम में अपनी दुकान के पास जितेंद्र ने गोली चलायी, जिसमें दीपक बाल-बाल बचा. थानाध्यक्ष ने कहा कि जितेंद्र की दुकान के सामने एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी. वह जितेंद्र यादव कीबतायी जा रही है.

पानी भरे गड्डे में मक्का लदा ट्रैक्टर पलटा

नारायणपुर.उच्च विद्यालय नारायणपुर के पास एनएच 31 से मधुरापुर बाजार को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर शनिवार की दोपहर मकई लदा एक ट्रैक्टर पानी भरे गड्ढे में पलट गया. ट्रैक्टर रायपुर के महेंद्र शर्मा का था, जिसपर दिलीप साह को मक्का लदा था, मक्का रायपुर से नारायणपुर आङ्गत लाया जा रहा था. हादसे में डेढ़ सौ बोरा मक्का गिर गया. आसपास में मौजूद स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर और मकई के बोरे गड्ढे से बाहर निकाले.

वार्ड दो में नाला निर्माण कराने की मांग

नारायणपुर, प्रखंड कार्यालय में शनिवार को भवानीपुर पंचायत के वार्ड संख्या दो के लोगों ने बीडीओ से मिलकर वार्ड में नाला बनाने की मांग
की, आवेदन में सिंपी कुमारी, नूतन, निक्की, रिंकी, गुंजन, कंचन, संजू, पूनम देवी ने हस्ताक्षर किये हैं. बीडीओ अजय प्रकाश राय ने कहा कि इस संबंध में मुखिया से बात कर नाला व सड़क को साथ-साथ निर्माण कराया जायेगा.

मोटरसाइकिल चोरी

खरीक,थाना क्षेत्र के तेलघी के झखरा बहियार में लीची बागान देखने गये किसान की मोटरसाइकिल चोरी हो गयी. किसानों और व्यापारियों ने बताया कि यहां अपराधियों का उत्पात बढ़ गया है. यहां अभी व्यापारी और किसान जगह-जगह मोटरसाइकिल और चार चक्का वाहन लगा कर माल पैकिंग कराते हैं, अपराधियों की उनपर नजर रहती है. मौके मिलते ही वे वाहन उड़ा लेते हैं, व्यापारी और किसान डरे-सहमे रहते हैं, थानाध्यक्ष राजेश कुमार राम ने कहा कि छानबीन की जा रही है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......