पूर्णिया : गुलाबबाग में दोपहर टाइम बम मिलने से हड़’कंप मच गया, 3.30 बजे का टाइम सेट था

पूर्णिया। गुलाबबाग में रविवार की दोपहर टाइम बम मिलने से हड़कंप मच गया। मंडी के गल्ला व्यवसायी पूनम दुग्गड़ के घर पाट व्यवसायी के बगल में भारतीय स्टेट बैंक के सामने एक नीले रंग के थैले में थीन पेपर में लिपटा हुआ टाइम बम मिला। दो बजकर 15 मिनट पर घर के मुख्य दरवाजे के सामने से मिला बम में 3.30 बजे का टाइम सेट किया गया था।

संयोगवश से व्यवसायी पूनम दुग्गड़ के नौकर की नजर थैली पर पड़ी और उसमें टाइम बम देखते ही व्यवसायी के नौकर ने उसे उठाकर अपने मालिक को दिखाया तो मालिक ने थीम पेपर हटाकर देखने को कहा तो अंदर में चल रहे टाइम बम की घड़ी चल रही थी। व्यवसायी ने तुरंत इस बम को नाली में फेंक दिया। इसके बाद घटना की सूचना तुरंत सदर पुलिस को दी गई।

सदर पुलिस ने आते ही उसे पानी भरे हुआ बाल्टी में डलवा दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सदर पुलिस ने इसकी सूचना अपने पदाधिकारी को दी तो घटनास्थल पर सदर डीएसपी और सदर थानाध्यक्ष ने पहुंचकर व्यवसायी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में लग गए।

इसके बाद घटनास्थल पर खोजी डॉग को भी लाया गया लेकिन कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं सदर थाना पुलिस पानी में रखा बम को अपने साथ ले गई। वहीं सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि टाइम बम है या नहीं, इसकी जांच कराई जाएगी। बम कहां से आया किसने रखा और इसके कारण क्या थे पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......