January 22, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

पटना : फर्जी डीएसपी बन ठगी मामले में कई और सिपाहियों के आ सकते हैं नाम, पुलिस ने जांच की शुरू

पटना. फर्जी डीएसपी बन बिहार पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम ठगी मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार केस आइओ चुनाव में व्यस्त होने के कारण जांच अटकी थी, लेकिन अब यह जांच शुरू हो गयी है. इस मामले में पुलिस ने फरार आरोपित के कॉल डिटेल को निकाल रही है.

इसके अलावे अन्य जिलों में कहां-कहां ठगी की है इस बारे में भी पुलिस पता लगा रही है. मालूम हो कि क्राइम ब्रांच की फर्जी डीएसपी बन बिहार पुलिस में बहाली कराने को लेकर आठ लाख की ठगी कर ली थी और जब पीड़ित ने पैसा मांगा तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी. यही नहीं जब पीड़ित ने उसे पकड़ना चाहा तो वह कार छोड़ फरार हो गया था. मामला पांच दिसंबर को शहर के एसकेपुरी थाने में दर्ज हुआ था.

गांधी मैदान में फिजिकल ट्रेनिंग करने वाले को करता था टारगेट

पीड़ित ने बताया कि वह हर दिन सुबह गांधी मैदान में आता था और फिजिकल ट्रेनिंग करने वाले को टारगेट करता था. उसके गिरोह में ट्रेनिंग कराने वाले से लेकर अन्य कई लोग शामिल है. सूत्रों की माने तो जांच में एक बड़ा खुलासा हो सकता है. पीड़ित के अनुसार वह हर दिन गांधी मैदान में फिजिकल की तैयारी करता था. इसी दौरान वहां पर आरोपित आता था. वह पुलिस की जिप्सी से आता था और उसके साथ चार-पांच सिपाही भी रहता था.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है