पटना : जिस्मफरोशी के धंधे में कई दलाल थे शामिल, एक ग्राहक लाने पर मिलते थे 500 रुपये

पटना के गांधी मैदान स्थित होटल दयाल में चल रहे सेक्स रैकेट में कई लोग शामिल थे। पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि इस रैकेट में कई दलाल भी सक्रिय थे जो ग्राहकों को होटल के कमरे तक लाते थे। एक ग्राहक के बदले दलालों को पांच सौ से एक हजार रुपए दिए जाते थे।

सेक्स रैकेट में शामिल सरगना से लेकर हर कोई अनजान व्यक्ति से बात करने में परहेज करता था। सूत्रों के मुताबिक तफ्तीश में पता चला है कि आने वाले दिनों में सिलीगुड़ी से भी कुछ कॉलगर्ल को होटल में बुलाया जाना था। पुलिस ने आरोपितों के पास से लगभग एक दर्जन मोबाइल बरामद किए हैं। इनमें कॉलगर्ल के मोबाइल भी शामिल हैं। इन सभी मोबाइल में सेव नंबरों की छानबीन की जाएगी। वाट्सएप को भी पुलिस खंगालेगी ताकि यह पता चले कि सेक्स रैकेट में शामिल कॉलगर्ल से लेकर सरगना और दलालों का कनेक्शन किन-किन लोगों से है।

पुलिस ने शुक्रवार को सभी आरोपित कॉल गर्ल, होटल संचालक पंकज कुमार व अन्य को जेल भेज दिया। गौरतलब है कि बीते गुरुवार की रात गांधी मैदान थाने की पुलिस ने एग्जीबिशन रोड स्थित होटल दयाल में छापेमारी कर आठ कॉलगर्ल और नौ पुरुषों को गिरफ्तार किया था। होटल के कमरे से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए थे। पकड़ी गई कॉलगर्ल में सात पश्चिम बंगाल जबकि एक यूपी की रहने वाली थी। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है