नारायणपुर। प्रखंड के भगवान पेट्रोल पंप के पूरब एनएच-31 पर शुक्रवार की शाम पसराहा की ओर से आ रही बाइक सड़क की रेलिंग से टकरा गयी। जिसमें बाइक चालक ग्रामीण चिकित्सक बादल मंडल (25) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक पर सवार धीरज कुमार (22) गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों भ्रमरपुर के रहनेवाले थे।

भवानीपुर थाना के एएसआई सुरेश पंडित के नेतृत्व में गश्ती दल घटनास्थल पर पहुंचा। दोनों को इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी पहुंचाया गया। जहां पीएचसी प्रभारी डॉक्टर विजेंद्र कुमार विद्यार्थी ने एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया।

भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि घटना को किसी ने नहीं देखा है। गश्ती दल ने दोनों घायलों को उठाकर पीएचसी पहुंचाया। पीएचसी में परिजनों ने बताया कि दोनों सुबह में रिश्तेदार के यहां खगड़िया जिला के झंझरा गये थे। वहीं से लौटने के क्रम में दुर्घटना हुई।

Whatsapp group Join

नवगछिया खरीक थाना की सीमा के पास एनएच 31 पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बाइक और कार की टक्कर से बाइक पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा नवगछिया अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। घायलों में खरीक थाना क्षेत्र के मिर्जापुरी गांव निवासी कमल हसन की पत्नी रूबी खातून, अमीर हसन, अहमद अंसारी, रुकसाना खातून हैं। सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर किया गया।