नवगछिया : NH31 पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट.. छ: युवकों के घायल, स्थिति गंभीर, मायगंज रेफर

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेतरी गांव में अजीत शर्मा के पेट्रोल के पास दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में दोनों पक्षों से छ: युवकों के घायल हो जाने की सूचना है. ग्रामीणों की सूचना पर ही पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने घायल अवस्था में चार लड़कों को एक लोडेड देशी कट्टा के साथ सौंप दिया है. घटना का कारण युवकों के बीच आपसी लेन देन का मामला बताया जा रहा है. घायलों में एक पक्ष से तेतरी गांव के निवासी संजीत राय, वैष्णव कुमार है.

जिसमें संजीत राय की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. संजीत का नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज किया गया. जिसके बाद उसे भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. दूसरे पक्ष से हरनाथचक निवासी अमित कुमार, विकास कुमार मंडल, मंदरौनी निवासी हनुमान कुमार, गोसांईगांव निवासी कैलू कुमार उर्फ चंदन कुमार है. संजीत कुमार के परिजनों ने बताया कि संजीत राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित घर पर दोपहर बाद एका एक आ धमके बीस से 25 लड़कों ने हमला कर दिया.

सभी लडके हरवे हथियार से लेस थे. सभी लड़कों ने संजीत के घर को तहस नहस कर दिया और संजीत और उसके परिजनों की बुरी तरह से पिटाई कर दी. यह देख मौके पर बड़ी संख्या में तेतरी के ग्रामीण आ गये और जिसे देख सभी लड़के भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने चार लड़कों को पकड़ लिया. जिसमें एक के पास हथियार भी था. संजीत के परिजनों ने कहा कि चारों हमलावर लड़कों को हथियार के साथ पुलिस को सौंप दिया है.

इधर जानकारी मिली है कि दोनों पक्षों के घायलों का इलाज पुलिस अभिरक्षा में किया जा रहा है. नवगछिया के थानाध्यक्ष भरत भूषण ने कहा कि मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. जबकि प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है