नवगछिया : NH 31 पर डीजे लोड पीकअप वैन ने खड़ी ट्रक में मारा जबरदस्त धक्का.. खालसी की मौत

रंगरा : रंगरा के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 शिव मंदिर के पास मंगवार को अहले सुबह चार बजे हुए सड़क हादसे में एक डीजे वाहन के खालसी की मौत हो गयी है. मृतक रंगरा के ही भवानीपुर साहू टोला निवासी स्व तारकेश्वर तांती के पुत्र 18 वर्षीय प्रदीप कुमार है. रंगरा पुलिस ने दोपहर बाद तक मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए कहा कि सुबह चार बजे रंगरा की ओर से आ रही डीजे लोड पीकअप वैन ने एक खड़ी ट्रक में जबरदस्त धक्का दे मारा. घटना के बाद पीअप और ट्रक का चालक मौके से भाग गया जबकि खालसी प्रदीप कुमार पीअप में बुरी तरह से फंस गया और उसकी मौत मौके पर ही हो जाने की बात कही जा रही है.

सुबह घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रंगरा पुलिस ने शव को पीअप वैन से बाहर निकाला और उसके शिनाख्त करने का प्रयास शुरू किया. सुबह दस बजे मृतक के कुछ परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर उसकी शिनाख्त प्रदीप कुमार के रूप में की.

जानकारी मिली है कि प्रदीप के माता पिता का कई वर्ष पहले ही निधन हो गया है. प्रदीप अपने चाचा चाची के यहां रहता था. मृतक के चाचा हीरालाल तांती और चाची कामनी देवी को पांच बेटियां हैं, कोई पुत्र नहीं है.

इसलिये दोनों ने प्रदीप को गोद लिया था. इकलौते दत्तक पुत्र की मृत्यु पर दोनों गहरे सदमे में हैं. इधर थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कर ली गयी है और दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. चालकों और वाहन मालिकों का पता लगाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......