नवगछिया : NH 31 पर टेंपो और टैंकर की जोरदार टक्कर में दो व्यक्ति की मौत

नवगछिया के नारायणपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. ऑटो व टैंकर की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. ऑटो को एक नाबालिग ड्राइवर चला रहा था जो हादसे के बाद फरार बताया जा रहा है. दुर्घटना का शिकार बने दोनों लोगों की पहचान कर ली गयी है.

नारायणपुर अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 नवोदय चौक के पास शुक्रवार को लगभग 10:30 बजे ऑटो व टैंकर की टक्कर में दो व्यक्ति का मौत घटनास्थल पर हो गई मौके पर पहुंचे भवानीपुर पुलिस ने दोनो मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि मृतकों में एक नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के गार्ड सह तीनटंगा करारी शिव कुमार है जो खगड़िया के बड़ी पैंकात अपने साढू बुद्धदेव पासवान के यहां से सतीशनगर से ऑटो पकड़कर घर वापस घर जा रहा था. जबकि दूसरे मृतक के शव की पहचान नहीं हो पायी है. प्रत्यक्षदर्शियों की अनुसार ऑटो नाबालिग चला रहा था जो दुर्घटना के बाद पुलिस एवं स्थानीय लोगों को चकमा फरार हो गया.

दुर्घटना में घायल लोग घटनास्थल पर दर्द से कराह रहे थे. कई जख्मी लोगों को निजी क्लीनिक में इलाज कराया गया है. टैंकर नवगछिया की और से खगड़िया की ओर जा रहा था, जबकि ऑटो पसराहा की और से नवगछिया की तरफ जा रहा थे. उसी समय दुर्घटना हुआ घटनास्थल पर मौजूद एक मोटरसाइकिल सवार ने टैंकर चालक को खदेड़ कर टैंकर रुकवाया. सूचना पर पहुंची भवानीपुर पुलिस ने टैंकर व ऑटो को जप्त कर टैंकर चालक को हिरासत लिया है. टैंकर और टेंपो को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है.

दुर्घटना को लेकर एनएच 31 पर 45 मिनट तक आवागमन बाधित रहा. स्थानीय ग्रामीण एवं अभाविप नेता सुमित यादव की मदद से भवानीपुर पुलिस आवागमन को तुरंत बहाल कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है