December 7, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : NH 31 पर किराना दुकानदार पर बदमाशों ने चलायी गोली, लूटने का प्रयास

सोमवार संध्या करीब 7 बजे एनएच 31 पर हरिओ ढाला के समीप झंडापुर बाजार के किराना दुकानदार को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर लूटने का प्रयास किया। हालांकि, बदमाश लूटने में सफल नहीं हो सके।

जानकारी के अनुसार झंडापुर बाजार के किराना दुकानदार मुकेश कुमार साह (35) एवं उनका स्टाफ शेख हाशिम (32) नारायणपुर से तगादा कर एक लाख पच्चीस हजार रुपया लेकर बाइक से घर लौट रहे थे।  बदमाश दुकानदार का पीछा कर रहे थे लेकिन दुकानदार अपनी बाइक तेजी भगा रहा था।  इसी क्रम में  हरिओ ढाला के पास एक चिमनी भट्टा के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने रुकने का इशारा किया। किराना दुकानदार नहीं रुका तो बदमाशों ने गोली चला दी।

गनीमत यह रही कि गोली दुकानदार के दाहिने कंधे पर  लगकर जैकेट में फंस गयी। पीछे बैठे शेख हाशिम के हाथों में गोली के बारूद का छींटा लगा। दुकानदार बाइक लेकर सड़क पर गिर गया। जिस कारण दुकानदार का बायां हाथ टूट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। सिर भी फट गया। जिससे काफी खून बह रहा था। बदमाश रुपया लूटने में सफल नहीं हो  सके और भाग निकले।

घटना  की सूचना पर झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने दोनों घायलों को इलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया। इधर घायल मुकेश के परिजन इस घटना से काफी डरे सहमे हैं।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है