नवगछिया: 144 लागू, वोटरों को डराने धमकाने व प्रलोभन देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई-Naugachia News

नवगछिया: अनुमंडल के बिहपुर व गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर गरुवार को दोनों विधान सभा क्षेत्रों के सभी पांच सौ बूथों पर पोलिंग पार्टी कूच कर गई। बुधवार को बिहपुर विधान सभा क्षेत्र के सर्वोदय उच्च विद्यालय स्थिति मतदान दल कैम्प में सहायक निर्वाची पदाधिकारी सह डीसीएलआर परमानंद साह की देख रेख में मतदान कर्मी को बूथों पर भेजे गए।

मतदान दाल सभी सामग्री को उपलब्ध कराने के बाद वाहनों से विभिन्न मतदान केंद्रों पर भेजा गया। वहीं गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदान दल कैम्प मदन अहल्या महिला महाविद्यालय में एसडीओ मुकेश कुमार ने सभी 260 मतदान केंद्रों पर कर्मी पहुंच गए। एसडीओ मुकेश कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता के तहत धारा 144 लागू रहेगी।

मतदान केंद्रों पर मतदाता शांतिपूर्ण माहौल में कतारबद्ध होकर मतदान करेंगे। मतदान केंद्रों पर किसी तरह के व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मतदान केंद्रों के साथ-साथ कही भी झुंड में लोग नहीं रहेंगे। झुंड बनाकर रहने वालों व मतदाताओं पर दबाव देने वालों की निगरानी होगी। वोटरों को डराने धमकाने व प्रलोभन देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......