नवगछिया : हाईवा और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर, एक की मौत दो घायल

ढोलबज्जा: बीते बुधवार की देर रात करीब 2:00 बजे चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा बिशु राउत पुल के संपर्क पथ पर, भटगामा चिमनी भट्ठा स्थित एक अज्ञात हाईवा में पीछे से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया है कि- गंभीर रूप से घायल युवक ढोलबज्जा निवासी राधे मंडल उर्फ कृष्ण देव मंडल के पुत्र सुबोध मंडल को कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा उठाकर इलाज के लिए चौसा ले जाया जा रहा था.

लेकिन, घटनास्थल से करीब तीन किमी दूर भटगामा पेट्रोल पंप तक जाते हीं सुबोध का मौत हो गया. मौत के बाद ले जा रहे लोगों ने सुबोध के शव को छिपाने की नीयत से वहीं पेट्रोल पंप के पास मक्के के खेत में फेंक दिया था. सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों द्वारा काफी खोजबीन के बाद शव को खेत से बाहर निकाल कर परिजनों के घर ले जाया गया. जहां सुबोध के शव को देख परिवार में कोहराम मच गया. पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल था. सुबोध तीन भाइयों में सबसे छोटा था. जिसको एक साल का एक लड़का हैं.

वहीं घटना स्थल पर बाइक से गिरकर जख्मी हुए दो लोगों पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामदिरी भिट्ठा निवासी कैलाश मंडल के कमर में चोट व एक पैर टूट गया है तो, वहीं भकूल मंडल के माथे व चेहरे पर चोट लगने से जख्मी है. दोनों का इलाज स्थानीय चिकित्सकों के द्वारा कराया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि- मृतक सुबोध मंडल कैलाश मंडल के साढ़ू का दमाद है. सभी लोग कैलाश मंडल की बेटी की सगाई को लेकर, लड़के का तिलक करने नवगछिया के हरनाचक से देर रात वापस घर आ रहे थे. इसी दौरान आगे-आगे जा रहे एक हाइवा में पीछे से हीं मोटरसाइकिल टकरा जाने पर यह हादसा हुआ.
क्षतिग्रस्त बाइक

मुखिया ने की आर्थिक मदद.

घटना के बाद सूचना मिलने पर मुखिया राजकुमार उर्फ मुन्ना मंडल ने परिजनों के घर पहुंच कर सांत्वना देते हुए मृतक के दाह संस्कार के लिए आर्थिक मदद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......