नवगछिया : हथियारबंद अपराधियों ने NH31 सड़क पर हेयर ऑयल कंपनी के एजेंट से 60 हजार की लूट

नवगछिया। रंगरा थाना क्षेत्र के कटरिया ओवरब्रिज के समीप एनएच 31 सड़क मार्ग पर दुकानदार को हेयर आयल का सप्लाई कर लौट रहे एक हेयर ऑयल कंपनी के एजेंट से बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 60 हजार रुपये लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी एनएच के रास्ते पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले। इस बाबत पीड़ित एजेंट नवगछिया थाना क्षेत्र के मिल्की निवासी अजीत कुमार ने रंगरा थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घटना के संबंध में अजीत कुमार ने रंगरा पुलिस को बताया कि वह एक निजी हर्बल हेयर ऑयल कंपनी में सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के पद पर कार्यरत हैं। वह बुधवार की दोपहर टेंपो पर अपना माल लाद कर टीकापट्टी एवं कुर्सेला स्थित 8 दुकानदारों को माल सप्लाई कर उसी टेंपो से संध्या समय नवगछिया लौट रहे थे। दुकानदारों से लिए गए 60 हजार की राशि के अलावा उनका मोबाइल एवं टैब के साथ साथ कुछ आवश्यक कागजात भी उनके बैग में मौजूद था।

जब कटरिया ओवरब्रिज के समीप पहुंचे तो इसी दौरान पीछे से एक ब्लू रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार लगभग 30-35 साल के दो हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक कर उनका टेंपो रुकवा दिया। टेंपो रुकते ही अपराधियों ने पिस्टल तान दी और बैग में रखे 60 हजार की नगद, टैब एवं मोबाइल को लूट लिया। फिर पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले। इस बाबत रंगरा थाना अध्यक्ष मेहताब खान ने बताया कि पीड़ित के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है