नवगछिया से भागलपुर या भागलपुर से नवगछिया आना चाहते है तो आज रूट देख ले, परेशानी से बचे

1. उत्तर दिशा नवगछिया की तरफ से अानेवाले वाहन विक्रमशिला सेतु से कनिष्क राेड से पश्चिम मुड़कर बरारी राेड हाेते हुए जाएगा, बरारी हाईस्कूल में हाेगी पार्किंग। साथ ही नवगछिया से कहलगांव जानेवाले वाहनाें की पार्किंग भागलपुर इंजीनियरिंग काॅलेज में हाेगी।

2. पूरब दिशा से कहलगांव की अाेर से अानेवाले बड़े-छाेटे वाहनाें की पार्किंग भी भागलपुर इंजीनियिंग काॅलेज में हाेगी।

3. पूरब से गाेराडीह-लाेदीपुर की तरफ से अानेवाले वाहनाें की पार्किंग लाेदीपुर माेड के 200 मीटर पूरब से अागे की अाेर सड़क के बाएं तरफ हाेगी।

4. दक्षिण से जगदीशपुर की तरफ से अानेवाले वाहन अलगंज, गुड़हट्टा चाैक, शीतला स्थान से लाेदीपुर हाेकर अाएंगे अाैर लाेदीपुर माेड के 200 मीटर पूरब से अागे की अाेर सड़क के बाएं तरफ हाेगी।

5. दक्षिण कजैरली की तरफ से गुड़हट्टा-मिरजानहाट हाेते हुए वाहनाें की पार्किंग लाेदीपुर माेड से 100 मीटर पहले तकपूरब से अागे की अाेर सड़क के बाएं तरफ हाेगी।

6. पश्चिम से सुल्तानगंज-नाथनगर से वाहन नगरा, साहेबगंज, बूढ़ानाथ सराय हाेकर अाएंगे। इन वाहनाें की पार्किंग सैंडिस कंपाउंड, अादमपुर स्थित सीएमएस हाईस्कूल अाैर घंटाघर स्थित टीचर्स ट्रेनिंग काॅलेज में हाेगी।

7. सभी अाेर से अानेवाले सभी तरह के पासयुक्त अधिकृत गाड़ियाें की पार्किंग जीराे माइल के पास एमएमपी अश्वराेही दल कैंपस में हाेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......