January 22, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : व्हाट्सएप ग्रुप पर युवक द्वारा हथियार के साथ सेल्फी वाला किया फोटो शेयर, खोज रही है पुलिस

नवगछिया – ढोलबज्जा और आसपास के क्षेत्र में सक्रिय युवा ग्रुप ढोलबज्जा नाम के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक युवक द्वारा हथियार के साथ सेल्फी वाला फोटो शेयर करने के बाद इलाके में खलबली मच गई. मामला ढोलबज्जा थाना तक पहुंच गया है. ढोलबज्जा के थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम मामले की छानबीन करने में जुट गए हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर की गई तस्वीर में युवक एक देसी पिस्तौल और कुछ कारतूस के साथ दिख रहा है. ग्रुप पर तस्वीर सरवन यादव नाम के युवक द्वारा पोस्ट किया गया है.

जबकि इस ग्रुप में प्रोफाइल फोटो की जगह ढोलबज्जा के नवनिर्वाचित मुखिया सच्चिदानंद यादव के चुनाव प्रचार का हैंडविल  लगाया गया है. ग्रुप में इस तरह की तस्वीर पोस्ट होने के बाद कई सदस्यों ने मौके पर ही अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. जबकि दूसरी तरफ यह तस्वीर यह तस्वीर गुरुवार को देर रात तक सोशल मीडिया में वायरल था. हालांकि कई लोगों ने यह संभावना भी व्यक्त की है कि किसी को बदनाम करने या फिर प्रताड़ित करने के उद्देश्य से असामाजिक तत्व फोटोशॉप कर इस तरह की तस्वीर बना सकते हैं.

कुछ लोगों द्वारा इस तरह की संभावना इसलिए व्यक्त की जा रही है क्योंकि तस्वीर के कुछ भाग 10 फ़ीसदी तक ब्लर है. बहरहाल सच क्या है यह पुलिस छानबीन के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. इधर ढोल बजा के थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम ने कहा कि ग्रुप के एडमिन का पता लगाया जा रहा है और जिस नंबर से फोटो पोस्ट किया गया है उस युवक का भी पता लगाया जा रहा है जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है