January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : विक्रमशिला पूल कंट्रोल करने के लिए दो बाइक, माइक और वाॅकी-टॉकी दिये

नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने बुधवार काे जहान्वी चौक स्थित टीओपी का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद पदाधिकारियों और सिपाहियों को कई दिशा निर्देश दिए। साथ ही काम में लापरवाही बरतने वाले हवलदार विभास कुमार को टीओपी से हटाया अाैर मौजूद सिपाही और पदाधिकारी को जाम ना लगे इसे लेकर विशेष रुप से ध्यान देने को कहा।

एसपी ने बताया कि टीओपी पर कुल 21 पदाधिकारी और जवान दिए गए हैं। उन सभी निर्देश दिया गया है कि पुल और सड़क पर जाम न लगे इसके लिए वहां गश्त लगाते रहे। जाम को कंट्रोल करने के लिए टीओपी पर दो मोटरसाइकिल, दो वॉकी टॉकी और दो माइक दिए हैं। इसके माध्यम से ओवरटेक करने वालों को पूर्व में ही माइक के माध्यम से सूचित किया जाए कि वह अपनी लाइन में चले। वहीं एसपी ने कंट्रोल रूम का नंबर जारी करते हुए कहा कि जाम की समस्या होने पर कंट्रोल रूम नंबर पर लोग फोन कर इसकी जानकारी दे सकते हैं।

ठंड में कोहरा होने के कारण ड्यूटी करने वाले को परेशानी न हो इसके लिए सभी सिपाहियों और पदाधिकारियों को रेडियम युक्त जैकेट दिया जाएगा, जिससे वह रात में सड़क पर पेट्रोलिंग कर सके। उन्होंने जनता से अपील की है कि जाम न लगे इसके लिए उन्हें खुद जागरूक होना पड़ेगा।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है