नवगछिया : वारंटी, फरारी एवं सीसीए तीन की कार्रवाई करने के लिए कई अपराधियों पर प्रस्ताव

नवगछिया। नवगछिया पुलिस जिला के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने सोमवार को मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन नए पुलिस लाइन भवन में किया। इस मौके पर नवगछिया पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी अशोक कुमार, बसंती टुडू सहित सभी थाना के थाना अध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर ने भाग लिया।

इस मौके पर पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण सफल बनाने के लिए सभी स्तर से कार्रवाई करने एवं मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान हो, इस पर विशेष रूप से चर्चा की गयी। एसपी ने बताया कि पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि मतदान केंद्र संवेदनशील अतिसंवेदनशील होने के बावजूद भी सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी की गयी है। इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल के अलावा अन्य व्यवस्थाएं की जाएंगी।

एसपी ने बताया कि मामले के निष्पादन को लेकर के एवं लूट के कांड को उद्भेदन करने में सबसे अधिक रंगरा सहायक थाना के थाना अध्यक्ष मेहताब को ₹एक हजार रुपये का अवार्ड दिया गया है। इसी तरह नवगछिया नगर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर को भी पुरस्कृत किया गया है। एसपी ने बताया कि शराबबंदी को पालन कराने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। वारंटी, फरारी एवं सीसीए तीन की कार्रवाई करने के लिए कई अपराधियों पर प्रस्ताव दिया जा चुका है। कुछ को नोटिस भेजा जा रहा है। अपराध गोष्ठी में सर्किल इंस्पेक्टर मारकंडेय सिंह, अमर विश्वास, भारत भूषण सहित थानाध्यक्ष नीरज कुमार, पंकज कुमार, महताब खां, रामचंद्र यादव सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है