नवगछिया नगर पंचायत के नाम पर जबरदस्ती शुल्क वसूलने को लेकर, अनुमंडल कार्यालय में लगाकर प्रदर्शन-Naugachia News

नवगछिया बाजार के ई रिक्शा चालकों ने नगर पंचायतों के लोगों द्वारा जबरदस्ती शुल्क वसूलने को लेकर अपने रिक्शा को लेकर अनुमंडल कार्यालय में लगाकर प्रदर्शन किया और अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर गुहार लगायी।

चालक सूरज कुमार सिंह, संजीव कुमार, भूतोऊ कुमार, मिथुन कुमार सहित दो दर्जन से अधिक ई रिक्शा चालकों ने बताया कि हमलोग गरीब व्यक्ति हैं। बैंक से कर्ज लेकरई रिक्शा खरीदे हैं। हमलोग मकंदपुर चौक से सवारी बैठकर नवगछिया बाजार जाते हैं। आजतक हमलोगों को कोई शुल्क नहीं लगा था। आज सोमवार को मोटरसाइकिल से दो आदमी गोपाल गोशाला के पास आया और बोला कि नगर पंचायत का टैक्स देना होगा।हमलोगों ने कहा कि टेम्पो एवं बड़ा  गाड़ी से नगर पंचायत का शुल्क लिया जाता है।  इसपर दोनों आदमी ने कहा कि  शुल्क नहीं दोगे तो बाजार नहीं घुसने देंगे। मारपीट कर नगर पंचायत का टैक्स वसूलेंगे। रिक्शा चालकों ने एसडीओ | से जान रक्षा की गुहार लगाई।।

ईरिक्शा चालकों को नहीं लगेगा टैक्सः
घटना के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेमसागर उर्फ डब्लू यादव ने नगर पंचायत में विचार विमर्श कर बताया कि ई रिक्शा चालकों से बाजार में कोई टैक्स नहीं लिया जायेगा। उन्होंने इस बात की जानकारी नवगछिया थानाध्यक्ष लालबहादुर को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......