नवगछिया : लाख रूपये और मोटरसाइकिल नहीं देने पर विवाहिता को घर से भगाया

नवगछिया   : गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव से दहेज नहीं देने पर विवाहिता को घर से भगा देने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत विवाहिता गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव निवासी मो जुबेर की पुत्री 22 वर्षीय गुलसफा खातून ने अपने पूर्णियां जिले के मीरगंज बाजार इमली टोला निवासी पति मो रिजवान, ससुर मो मोबारक, सास जुलेखा खातून, देवर मो इमरान, ननद रजीना खातून, सुलेखा खातून पर दहेज के रूप में एक मोटरसाइकिल और एक लाख रूपये की मांग करने और मायके वालों द्वारा देने में असमर्थता जाहिर करने पर तरह तरह की प्रताड़ना देने और ससुराल से भगा देने का आरोप लगाते हुए नवगछिया के एसडीपीओ कार्यालय पहुंच कर लिखित आवेदन दिया है.

गुलसफा का कहना है कि ससुराल से भगा दिये जाने के बाद वह छ: माह से अपने पिता के घर में रह रही है. 21 जुलाई को उसका पति एका एक उसके मायके अभिया गांव आ गया और रात में पिता से एक लाख रूपया बतौर दहेज मांगने को कहा.

जब उसने विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट और गाली गलौज भी किया और सुबह उसके पिता की मोटरसाइकिल लेकर भाग गया. जाने के बाद पता चला कि उसके पति ने घर के जेवरात की भी चोरी कर ली है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है