नवगछिया : लगी भीषण आग, अनियंत्रित होकर घर पर पलटी पिकअप.. अफरा-तफरी

14 नंबर सड़क पर मिडिल स्कूल मधुरापुर के पास रविवार अलसुबह करीब 5 बजे नवगछिया की ओर से आ रही पुआल लदी एक पिकअप वैन में आग लग गई। आग लगने के बाद वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे श्रवण साह, शंभू साह और प्रेमलाल साह के घर क्षतिग्रस्त हो गए। जबकि सड़क किनारे खड़े मो. बलई का टेंपो आग की चपेट में आकर पूरी तरह राख हो गया।
दुर्घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

आग की लपटें देख आसपास के लोग जुटे और काफी मशक्कत से एक घंटे बाद आग पर काबू पाया। हालांकि इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नवगछिया की ओर से आ रही वैन नंबर बीआर 10जीए 3547 पर पुआल लदा था। इसी बीच उसमें किसी तरह आग लग गई। इससे चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया और वैन असंतुलित होकर घर पर पलट गई। श्रवण साह अपने बच्चे के साथ चौकी पर सोये थे।

पिता-पुत्र इस घटना में बाल-बाल बच गए। श्रवण साह ने बताया कि उसके छोटे पुत्र के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और पंपसेट चलाकर एक घंटे बाद आग बुझाई। वहीं पिकअप वैन चालक का कहना है कि वाहन में आग कैसे लगी हमें पता नहीं चल पाया। मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच ग्रामीण समझौता कराने में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *