नवगछिया : रिंग बांध पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर बुरी तरह कर दिया घायल

खरीक। थाना क्षेत्र के दादपुर के समीप रिंग बांध पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागकर खरीक थाना पहुंचा। जहां से इलाज के लिए खरीक पीएचसी भेजा गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया। घायल बिहपुर के गौरीपुर पंडित टोला निवासी 30 वर्षीय युवक मुरारी कुमार है।

युवक ने बताया कि मैं घर की ढलाई करने का ठेकेदारी करता हूं। गुरुवार को भी मिरजाफरी गांव में मजदूरों के सहयोग ढलाई का कार्य करा था। इसी दौरान मेरे मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि मुझे ढलाई कराना है। फोन करने वाले ने कहा कि मैं दादपुर रेलवे केबिन पास हूं। आप यहां आइए, फिर आपको जगह पर ले जाऊंगा। जिसके बाद मैं अपनी बाइक से रेलवे केबिन पहुंचा तो वहां दो युवक खड़े थे। दोनों मुझे रिंग बांध के पास ले गये।

जहां घर नहीं देखकर मैं पूछा तो कहा कि बासा के पास ढलाई होगा। जिसके हम तीनों पैदल ही बासा पहुंचे। किन्तु, वहां भी घर नहीं मिला। मैंने पूछा तो मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक ही बाइक पर सवार दो और युवक आये। इसके बाद मैं वहां से भागना शुरू कर दिया। दौरान बदमाशों ने तीन चक्र गोली चलायी, जिसमें मेरे पैर में एक गोली लग गई। वहीं, मामले को लेकर घायल ने अबतक थाने में किसी प्रकार की आवेदन नहीं दिया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि घायल युवक को इलाज कराकर लौटने के बाद घटना स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है