December 2, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहर बाद से ही देर शाम तक करीब 5 घंटे तक जाम

नवगछिया : नवगछिया में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहर बाद से ही देर शाम तक करीब 5 घंटे तक जाम लगा रहा. जाम के कारण वाहन चालकों और यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. मालूम हो कि नवगछिया बस स्टैंड से लेकर रंगरा गोपाल ढाबा तक राष्ट्रीय राजमार्ग जाम की जद में था. मकनपुर चौक के पास स्थिति भयावह थी यहां पर 14 नंबर सहायक सड़क पर भी जाम का प्रभाव देखा गया. जाम का कारण वाहनों का अत्यधिक परिचालक और ओवरटेकिंग बताया जा रहा है.

जाम लगने के कुछ देर बाद से ही स्थानीय पुलिस द्वारा जाम को हटाने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन पुलिस कर्मियों के प्रयास का जाम पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा था. जाम में कई आवश्यक सेवा के वाहन भी फस गए थे तो कुछ पदाधिकारियों को भी जाम में फंसा देखा गया. पूर्णिया जिले के उप विकास आयुक्त का वाहन भी जाम में फंसा दिखा. हालांकि इंतजार और पुलिसकर्मियों द्वारा काफी मशक्कत के बाद उन्हें जाम से बाहर निकाला गया.

चालक साजन कुमार ने कहा कि वह कटिहार से खगरिया सड़क बनाने का कच्चा माल लेकर जा रहे हैं. घंटे से जाम में फंसे हैं. जोगबनी से बरौनी जा रहे ट्रक चालक अरविंद ने कहा कि वे 4 घंटे से जाम में फंसे हैं. नवगछिया पहुंचकर वे खाना खाने वाले थे लेकिन उन्हें सुबह से एक दाना भी नसीब नहीं हुआ है. उनका कहना था कि खराब ट्रैफिक व्यवस्था के कारण जाम लगा है.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है