नवगछिया : राज्य टीम 19 को रवाना होगी महाराष्ट्र, दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता संपन्न -Naugachia News

बिहपुर : सोमवार को बिहार वालीबाल संघ के रामाषीश प्रसाद सिंह ने बिहार राज्य के लिए दोनों वगोर्ं की टीम के खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की। चयनित टीम 21 से 27 अप्रैल तक महाराष्ट्र के सिरडी में राष्ट्रीय बालक/बालिका मिनी वालीबाल प्रतियोगिता में भाग लेगी। बीभीए सचिव ने बताया बालिका टीम में भागलपुर की प्रेरणा कुमारी, प्रेरणा सिंह, श्रुति साह, अपर्णा तिवारी, बांका की रश्मि रिया, हिदायत खातून, चांदनी कुमारी, नवगछिया की निधि पांडेय, गोपालगंज की सुगांती कुमारी, सहरसा की अर्चणा कुमारी, सीतामढ़ी की साक्षी कुमारी, पटना की सौम्या सिंह व गोपालगंज की प्रतिभा कुमारी, सीतामढ़ी की अंजली कुमारी, सारण की सोम्या कुमारी व कोमल कुमारी का चयन हुआ है।

बालक वर्ग बेगूसराय से तुशार कुमार, समस्तीपुर रौनक कुमार, भागलपुर से केशव कुमार, सीतामढ़ी से रोशन कुमार, छपरा से विकेश सिंह, दरभंगा से हर्ष कुमार, भागलपुर से मयंक राज, छपरा से राजीवरंजन सिंह, नवगछिया के दीपक कुमार राय, गुलशन कुमार व दीपक कुमार, बक्सर के रोहन कुमार, सुपौल के दिवाकर कुमार बादल, नालंदा के सन्नी कुमार, कटिहार के गोविंद कुमार व बक्सर के अंकितेश राज सिंह का चयन हुआ है। बिहार दोनों टीमें 19 अप्रैल को दानापुर स्टेशन से ट्रेन द्वारा महाराष्ट्र के लिए कूच करेगी।

दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता संपन्न

नारायणपुर : दो दिवसीय भागलपुर जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को किशनदासपुर और सबौर के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। किशनदासपुर की मंदिला कुमारी, मुस्कान कुमारी, रेशम कुमारी ने अपने खेल का दमदार प्रदर्शन किया, अपनी टीम के लिए 19 अंक प्राप्त किया। सबौर टीम की तरफ से अंशिका भारती, ब्यूटी कुमारी ने अच्छा प्रदर्शन किया, किंतु अंतिम समय में एक अंक गंवाकर 18 अंक पर ही टीम सिमट गई।

किसनदासपुर ने 19 अंक प्राप्त कर फाइनल मुकाबला में शील्ड पर कब्जा जमा लिया। पुरुष वर्ग में सभी टीमों को पछाड़ते हुए सेवन स्टार क्लब नवगछिया ने बजरंगी टीम बलहा को फाइनल मुकाबले में 41 और 33 अंक हासिल करते हुए बलाहा टीम को परास्त किया। नवगछिया की तरफ से सत्यम कुमार, संजय हंसदा, सुमन के शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को विजयी दिलाई। बलाहा की तरफ से चितरंजन, हंसराज, सुमित ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में वह पिछड़ गया और नवगछिया सेवन स्टार विजय हुई। पुरुष वर्ग में बेस्ट रेडर का अवार्ड हंसराज यादव बलाहा को और बेस्ट कैचर का अवार्ड महेश हांसदा को दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......