December 3, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया: युवक-युवती ने विक्रमशिला पुल से गंगा में लगाई छलांग, नाविकों ने दोनों को बचाया

विक्रमशिला पुल के पाया नंबर-128 के पास बुधवार सुबह करीब 9 बजे एक युवक-युवती ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। पुल घाट के नाविकों ने नदी में कूद कर दोनों को बचाया। युवती को चोट आई है, जबकि युवक ने पानी पी लिया था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, दोनों खतरे से बाहर थे। दोनों के परिजन भी पीछे से पुल घाट पर पहुंच गए और पुलिस के आने से पहले उन्हें ले गए।

युवक-युवती का नाम-पता तक नहीं बताया। दोनों नवगछिया इलाके के हैं। प्रेम-प्रसंग से मामला जुड़ा बताया गया। घटना की जानकारी पाकर जब तक यातायात टीओपी प्रभारी विशेष कुमार मौके पर पहुंचे, तब तक दोनों जा चुके थे। पुल से गुजर रहे सौरभ कुमार नामक एक राहगीर ने युवक-युवती को विक्रमशिला सेतु से कूदते देखा।

सौरभ ने ही टीओपी पहुंच मामले की जानकारी पुलिस को दी। चश्मदीद ने बताया कि युवक-युवती दोनों बाइक पर सवार थे। पाया नंबर-128 के बाइक रोकी और दोनों ने नदी में छलांग लगा दी। जब तक राहगीर उन्हें रोकने की कोशिश करता, तब तक दोनों पुल से कूद चुके थे। यातायात टीओपी पुलिस पुल पर भी पहुंची, लेकिन परिजन युवक की बाइक भी वहां से ले गए।

पुल से कूदने की लगातार हो रही घटनाएं, इसे रोकने का अब तक नहीं किया गया है इंतजाम

विक्रमशिला पुल से गंगा नदी में कूदने की कई घटनाएं हो चुकी है। लेकिन पुलिस-प्रशासन के स्तर इसे रोकने का कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है। पुल के रेलिंग में जाली लगाकर इन घटनाओं को रोका जा सकता है। जैसा रेलवे फुटब्रिज और ओवरब्रिज में लगा रहता है। लेकिन विक्रमशिला पुल को लेकर ऐसा कोई उपाय नहीं खोजा गया है।

 

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है