December 8, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया में परीक्षा देने आये छात्र-छात्राओं की भीड़ से समपार पर लगा जाम, अफरातफरी

नवगछिया। नवगछिया में परीक्षा देने आये छात्र-छात्राओं और उसके अभिभावकों की भीड़ के कारण बाजार आने वाली सड़क पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रही। वहीं नवगछिया पू्र्वी केबिन समपार पर संध्या समय परीक्षार्थियों की भीड़ के कारण भीषण जाम लग गया। जाम के कारण समपार पर एक ट्रक फंस गया जिससे घंटों जाम लगा रहा। जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी जो बढ़ते-बढ़ते मकंदपुर चौक तक पहुंच गया। जाम के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और जाम मकंदपुर चौक से लेकर बाजार के गोशाला तक पहुंच गया।

समपार पर जाम के कारण ट्रेनों को पूरी सावधानी से निकाला जा रहा था। जाम में कई पदाधिकारियों की गाड़ियां भी फंसी रही। बाद में नवगछिया अंचल निरीक्षक इंस्पेक्टर मार्कंडेय सिंह पुलिस बलों के साथ जाम को छुड़ाने में लगे रहे। परीक्षार्थियों का सेंटर नवगछिया के मदन अहिल्या महाविद्यालय और इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय में था।


परीक्षा केंद्र के बाहर सड़क के दोनों किनारे बाइक और टेम्पो सैकड़ों की संख्या में लगे हुए थे जिससे लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जाम के कारण पांच मिनट का सफर तय करने में लोगों को घंटों लग रहे थे। वहीं कई परीक्षार्थी समय पर केंद्र पहुंचने के लिए पैदल ही परीक्षा केंद्रों पर जाते देखे गये। परीक्षा समाप्ति के घंटों बाद लोगों को जाम से राहत मिली।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है