January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया में तीसरी लहर ने दी दस्तक.. दो चिकित्सक समेत कुल नौ लोग कोरोना पॉजीटिव

नवगछिया – नवगछिया में कोरोना संक्रमित रोगियों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. बुधवार को देर शाम जारी किए गए कोरोना जांच रिपोर्ट में कुल नौ लोग कोरोना संक्रमित हो जाने की पुष्टि की गयी है. संक्रमित पाए गए लोगों में अनुमंडल अस्पताल के दो चिकित्सक और एक कर्मी भी शामिल है. हालांकि सभी संक्रमित व्यक्तियों का सिर्फ रैपिड एंटीजन टेस्ट ही सामने आया है जबकि सबों का आरटी – पीसीआर जांच के लिए सैंपल लिया गया है.

दो चिकित्सक और एक कर्मी के अलावा भवानीपुर गांव से दो, नोनियपट्टी से एक, नवगछिया बाजार से एक, तेतरी से एक महिला, प्रतापनगर से एक महिला शामिल है. अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा कि जब तक आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट नहीं आ जाता है तब तक किसी को भी कोरोना संक्रमित नहीं माना जायेगा.

हालांकि सबों को होम आइसोलेशन पर भेजा गया है. उन्होंने कहा कि संक्रमित पाए गए लोगों में कोरोना के मामूली लक्षण है ज्यादातर को खांसी और सर्दी की शिकायत है. सबों की स्थिति ठीक-ठाक है. मालूम हो कि मंगलवार को तेतरी गांव से कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया था जबकि सोमवार को सिंधिया मकनपुर गांव का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल प्रशासन के अनुसार यहां पर कोरोना रोगियों की संख्या कुल मिलाकर 11 हो गई है.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है