नवगछिया में चल रही अवैध आरा मिल पर होगी कार्रवाई, पुलिस मुख्यालय ने मांगी रिपोर्ट

नवगछिया : जिले में कई आरा मिल अवैध तरीके से चलाये जा रहे हैं। इसे लेकर पुलिस मुख्यालय से नवगछिया एसपी को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा गया है। पुलिस मुख्यालय से आये पत्र में नवगछिया पुलिस जिले में अवैध तरीके से चल रहे सात आरा मिलों की सूची भेजी है और उसके संचालकों का नाम भी भेजा है। उन सभी के खिलाफ उचित कार्रवाई कर रिपोर्ट की मांग की गयी है।
इन आरा मिलों के अवैध तरीके से संचालित होने की है रिपोर्ट

जिन आरा मिलों के अवैध तरीके से संचालित होने की सूची पुलिस मुख्यालय से भेजी गयी है, उनमें गोपालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर दुर्गा मंदिर के पास हरिनंदन शर्मा द्वारा संचालित आरा मिल के अलावा गोपालपुर के ही सुगठिया बाजार स्थित कन्तलाल पंडित द्वारा संचालित आरा मिल, उसी थाना क्षेत्र के बड़ी मकंदपुर 14 नंबर रोड स्थित सदानंद शर्मा द्वारा संचालित आरा मिल, बिहपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा के रहने वाले शिवनंदन सिंह द्वारा संचालित आरा मिल, बभनगामा पूबारी टोला स्थित हरि चौधरी का आरा मिल, बभनगामा के ही काजी टोला के मो. मुन्ना द्वारा संचालित आरा मिल और बिहपुर के ही बभनगामा में काजी टोला दलान के पास मो नंदू द्वारा संचालित आरा मिल शामिल है।

वन विभाग करे कार्रवाई, पुलिस करेगी सहयोग

गोपालपुर और बिहपुर थाना क्षेत्र में संचालित इन अवैध आरा मिलों के संचालकों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नवगछिया एसपी एसके सरोज ने कहा कि उन्होंने संबंधित थानाध्यक्षों को नजर रखने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अवैध आरा मिल के मामले में वन विभाग ही कार्रवाई कर सकता है। उन्होंने कहा कि वन विभाग जब भी कार्रवाई करेगा, पुलिस का उन्हें पूरा सहयोग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है