नवगछिया में एक बड़े लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश, सात अपराधी गिरफ्तार.. मोबाइल समेत नकदी बरामद

नवगछिया : नवगछिया, बांका और भागलपुर जिले में पिछले दिनों सक्रिय एक बड़े लुटेरा गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने सात अपराधियों की गिरफ्तारी की है तो अवैध हथियार, लूटी गयी दो बाइक, मोबाइल और नकदी भी बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में इस्माइलपुर के छोटी परवत्ता निवासी कन्हैया साह, कृष्ण कुमार, भागलपुर के संतनगर बरारी निवासी गोलू कुमार, रोहित कुमार, सुभाष राय, गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के बेदु टोला निवासी गुलाम सरवर, बांका जिला के अमरपुर के भरको गांव निवासी अभिषेक कुमार है.

जबकि सभी अपराधियों से पुलिस ने रंगरा थाना क्षेत्र में लूटी गयी मोबाईल एवं 5200 रूपया नगद, लूट के शिकार व्यक्ति के आधार कार्ड की छायाप्रति, रंगरा थाना क्षेत्र में ही लूटी गयी मोटरसाईकिल, अभियुक्तों के पास से 09 मोबाईल, घटना में प्रयुक्त एक लोडेड देशी कट्टा, घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाईकिल बरामद किया गया है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पिछले दिनों रंगरा में हुए दो लूट की घटनाओं, परवत्ता थाना में हुए एक लूट की घटनाओं में सभी आरोपी संलिप्त थे.

आरोपी बांका, भागलपुर और नवगछिया में कई जघन्य वारदातों में संलिप्त रहे हैं. नवगछिया एसपी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए बांका निवासी अभिषेक कुमार लूटी गयी बाइक को खरीदता था और उसे ऊंची कीमत में बेच देता था. दूसरी तरफ गुमला सरवर और कृष्ण कुमार पूरे गिरोह का मास्टर माइंड है. एसपी ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद रंगरा, परवत्ता में हुए लूट कांडों का उद्भेदन कर लिया गया है. छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, नवगछिया, परिक्ष्यमान पुलिस उपाधीक्षक, अशोक कुमार, बंसती टुडू, मो महतॉब खॉ, ओपी अध्यक्ष, रंगरा, पुअनि श्रीनारायण पाण्डेय परबता थाना, डीआईयू टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है