नवगछिया : मदरौनी के समीप NH 31 सड़क मार्ग पर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद

रंगरा – रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मदरौनी  चौक के समीप एनएच 31 सड़क मार्ग पर पूर्णिया  से नवगछिया की तरफ जा रहे पिकअप वैन से रंगरा पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद किया है. पुलिस द्वारा बरामद किए गए शराब के साथ पिकअप वैन को भी जप्त कर लिया गया है. वहीं दूसरी ओर शराब के साथ  गाड़ी  के चालक को भी गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार चालक पूर्णिया जिला अंतर्गत मुफस्सील थाना क्षेत्र के श्रीनगर निवासी जितेंद्र साहनी(28) पिता अजबलाल सहनी बताया जाता है. पुलिस द्वारा पिकअप वैन  से बरामद किए गए 237 लीटर शराब सभी मेकडॉल नंबर वन एवं इंपिरियल ब्लू ब्रांडके बताए जाते हैं. जिनमें से मैकडोल नंबर वन 22 कार्टून में 375 एमएल के 528 बोतल एवं इम्पीरियल ब्लू ब्रांड के चार कार्टून में 180 एम एल के 215 बोतल शामिल हैं.

पुलिस गिरफ्तार किए गए चालक से कड़ाई से पूछताछ करने में जुटी हुई है कि आखिर नवगछिया में शराब की डिलीवरी कहां करनी थी. मगर पूछताछ के दौरान अभी तक चालक ने इसका खुलासा नहीं किया है. इस बाबत रंगरा थाना अध्यक्ष मेहताब खान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब पिकअप वैन से पूर्णिया से नवगछिया ले जाया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा मदरौनी चौक के समीप घेराबंदी की गई. जब पिकअप वैन  को रोक कर जांच की गई तो भारी मात्रा में शराब बरामद की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *