नवगछिया : मतदाता बंधुओं ने वोट दिया.. मैं उनके स्नेह और प्रेम को कभी भुला नहीं सकता – शैलेश

नवगछिया – नवगछिया के आनंद निलय भवन में गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन के घटक दलों के द्वारा एक चुनावी समीक्षा बैठक आहूत की गई. जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस के शंकर सिंह अशोक ने किया तथा मंच का संचालन भाकपा माले के जिला सचिव बिंदेश्वरी प्रसाद मंडल ने किया. समीक्षात्मक बैठक में विधानसभा चुनाव 2020 पर प्रकाश डाला गया. जिसमें पाया गया कि सत्ताधारी दलों के द्वारा धन, बल एवं प्रशासन की मिलीभगत से चुनाव के परिणाम को बदला गया है.

महागठबंधन के घटक दलों ने यह भी ऐलान किया कि, जनता के मुद्दों के साथ-साथ छात्र-युवाओं गरीब-मजदूरों और किसानों के सवाल पर महागठबंधन परिवार निरंतर व्यापक जन आंदोलन चलाएगा और आने वाले दिनों में निश्चित तौर पर वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया. बैठक में राष्ट्रीय जनता दल की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता योगेंद्र यादव, जय प्रकाश यादव, अलख निरंजन पासवान, हिमांशु यादव, प्रिंस मंडल, अरुण कुमार रही, गौरीशंकर यादव, बाल्मीकि कुमर, माले के पंकज सिंह, गौरी शंकर राय के साथ-साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

गोपालपुर के राजद प्रत्याशी ने कहा

कार्यक्रम के अंत में महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी शैलेश कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे 53 हज़ार मतदाता बंधुओं ने वोट दिया है. मैं उनके स्नेह और प्रेम को कभी भुला नहीं सकता और मैं हमेशा उनके मैं हमेशा उनके सुख-दुख में कंधे से कंधा मिलाकर चलता रहूंगा. एवं महागठबंधन के उद्देश्य के साथ साथ गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद यात्रा प्रारंभ करने जा रहा हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *