नवगछिया : भूमिविवाद और आपूर्ति अनुश्रवण समिति की बैठक में दिए गए कई आवश्यक निर्देश

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में गुरुवार को भूमिविवाद के निपटारा और आपूर्ति अनुश्रवण समिति की एक बैठक का आयोजन नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी ई अखिलेश कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया. बैठक में सभी सीओ और थानाध्यक्षों की मौजूदगी देखी गयी. बैठक में पिछले दिनों विभिन्न थानों में लगाये गए जनता दरबार में सामने आए भूमिविवाद संबधी प्रतिवेदनों की समीक्षा की गयी.

 


मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी ने सीओ और थनाध्यक्ष को भूमिविवाद से संबंधित मामलों में दोनों पक्षों को समझौता करवाने का निर्देश दिया गया. बैठक में खरीक कब्रिस्तान की जमीन से संबंधित मामला सामने आया जिसमें अनुमंडल पाधिकारी ने सीओ को आवश्यक निर्देश दिया है. दूसरी तरफ आपूर्ति अनुश्रवण समिति की बैठक में नवगछिया बाजार में डीलर राजू कुमार भगत के निलंबित हो जाने के बाद दूर के डीलर को प्रभार दे दिए जाने से खाद्य उपभोक्ताओं को हो रही परेशानी का मामला सामने आया जिसमें अनुमंडल पदाधिकारी ने आपूर्ति विभाग के पदाधिकारी को मामले की जांच कर रिपोर्ट समर्पित करने का निर्देश दिया.

 

अनुमंडल पदाधिकारी ने आपूर्ति से जुड़े सभी पदाधिकारियों को पारदर्शिता बरतते हुए ईमानदारी से काम करने का निर्देश दिया है. मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद मंडल, डीलर संघ के अध्यक्ष गोपाल प्रसाद यादव, डीएसओ अजीत कुमार समेत अन्य लोग भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है