नवगछिया : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा टाइगर जी हमारे अभिभावक सामान -Naugachia News

भाजपा के जनसंघ कालीन नेता योगेंद्र टाइगर का शुक्रवार की रात निधन हो गया. उनके निधन की खबर सुनते ही उनके पैतृक आवास पर शहरवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी, वे लगभग 95 वर्ष के थे. नवगछिया शहर के कई गण्यमान्य लोगों ने उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने फोन से दिवंगत नेता के परिजन पार्षद संजीव कुमार से बात की. उन्होंने कहा टाइगर जी हमारे अभिभावक सामान थे.

उनकी कमी पूरी नहीं की जा सकती. पूर्व सांसद अनिल यादव ने कहा कि जनसंघ काल में एक कार्यकर्ता के लिए सक्रिय राजनीतिक गतिविधि में रहना मुश्किल था, लेकिन उस दौर के विपरीत माहौल में भी योगेंद्र टाइगर जनता के लिए दहाड़ते थे. वह राजनीति जनसेवा के लिए करते थे.

नवगछिया आने पर अटल जी ने योगेंद्र जी की तारीफ की थे. जब 2014 में केंद्र में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनी तो योगेंद्र ने कहा वर्षों पहले देखा गया सपना सच हो गया. उनका विचार था कि एक प्रगतिशील सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के रास्ते देश आगे बढ़े और विश्व के लोग भारत से सीखें, भारत को विश्व गुरु को पुराना गौरव फिर से हासिल हो, योगेंद्र टाइगर आज के कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......