December 7, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया बीडीओ को निर्वाचन कार्य से किया गया अलग.. इस्माइलपुर अंचलाधिकारी बने निर्वाचित पदाधिकारी

नवगछिया। नवगछिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी का स्थानांतरण होने के कारण निर्वाचन कार्य से अलग रखा गया है। यहां का निर्वाचन कार्य इस्माईलपुर के अंचलाधिकारी रोहित कुमार की देखरेख में हो रहा है। मालूम हो कि नवगछिया प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर के नामांकन से लेकर के प्रत्याशी के प्रतीक चिह्न तक वितरण कर दिया गया है।

निर्वाचित पदाधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि यहां पर सभी पद के उम्मीदवारों को सभी प्रतीक चिह्न उपलब्ध करा दिया गया है। अगले  माह कि तीन नवंबर को मतदान होना है। ईवीएम सील होने से लेकर के अन्य कार्य कराए जा रहे हैं। मतदान केंद्रों पर किसी भी तरह की परेशानी मतदाताओं को न हो इसके लिए बिजली विभाग से लेकर के संबंधित विभाग के अधिकारियों को लिखित सूचना दी गई है।

यहां पर कुल 10 पंचायतों में मुखिया पंचायत समिति सदस्य ग्राम पंचायत के वार्ड सदस्य एवं सरपंच के पंच सदस्य पद के लिए मतदान होना है। इसमें 1099 उम्मीदवार मैदान में हैं। पंचायत समिति पद के लिए 84 उम्मीदवार मुखिया पद के लिए 78 उम्मीदवार सरपंच पद के लिए 63 उम्मीदवार वार्ड सदस्य के लिए 619 उम्मीदवार एवं पंच सदस्य के लिए 255 उम्मीदवार मैदान में हैं।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है