नवगछिया : बिहार ट्रक एसोसिएशन द्वारा आज से अनिश्चितकालीन चक्का जाम.. प्रशासन स्तर से तैयारी

नवगछिया : बिहार ट्रक एसोसिएशन द्वारा सरकार की अधिसूचना संख्या 8536 को तत्काल प्रभाव से रद्द करने एवं कोरोना काल का पथकर एवं सभी प्रकार का अर्थदंड को समग्र रूप से निरस्त करने अन्य राज्यों की तरह कोरोनाकाल का कर एवं फिटनेस पर लगाए गए अर्थदंड को पूर्ण तह माफ करने एवं अन्य मांगों के समर्थन में घोषित अनिश्चितकालीन चक्का जाम शुक्रवार की सुबह से आरंभ होगा. चक्का जाम के दौरान विधि व्यवस्था की समस्याओं को देखते हुए.

नवगछिया अनुमंडल प्रशासन स्तर से तैयारी पूरी कर ली गई है। चक्का जाम को लेकर अनुमंडल प्रशासन स्तर से अनुमंडल के विभिन्न स्थानों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की है. अनुमंडल में कुल 11 स्थानों पर दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति हुई.

प्रशासन स्तर से कटरिया रेलवे ओवर ब्रिज, रंगरा चौक, मकनपुर चौक, नवगछिया बस स्टैंड, जीरो माइल चौक उत्तरभाग, जीरो माइल चौक दक्षिणी भाग, जहान्वी चौक, ढोलबज्जा मिलन चौक, खरीक चौक एनएच 31, बिहपुर चौक एवं सतीश नगर चौक नारायणपुर में दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है. नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी ने प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को अनिश्चितकालीन चक्का जाम में सामान्य जीवन अस्त व्यस्त होने के साथ-साथ गंभीर विधि व्यवस्था की स्थिति का सामना नहीं करना पड़े इसे सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. उन्होंने अधिकारियों को किसी भी परिस्थिति में मुख्य मार्ग पर ट्रक चालक ट्रक खड़ी ना करें एवं यातायात बाधित ना हो इसकी निगरानी करने का निर्देश दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *