नवगछिया : बाढ़ राहत सामग्री मांगने पर विधायक के भाई को पीटा.. मुंह में रायफल का नाल

नवगछिया। गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल के भाई नागेंद्र मंडल को बाढ़ राहत सामग्री मांगने पर मंगलवार को मुखिया पुत्र और उसके परिवार वालों ने लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। उनके पीठ पर कई जगह पिटाई के निशान थे। उन्होंने बताया कि भागने के बाद उसे घर से घसीटकर मुंह में रायफल का नाल घुसाकर जान से मारने की धमकी दी।

 


घायल को परबत्ता थनाध्यक्ष रामचन्द्र यादव ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल पहुंचे विधायक गोपाल मंडल ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि परबत्ता में हुई मारपीट की घटना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटनास्थल इस्माईलपुर थाना क्षेत्र में है। मामले में कार्रवाई होगी।

 

एसडीपीओ के निर्देश पर नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण भी अस्पताल पहुंचे। घायल नागेंद्र ने बताया कि हमलोग बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं। जब हम पॉलीथिन और अनाज मांगने गए तो परबत्ता की मुखिया मंजू देवी के पुत्र ने कहा- जाओ नहीं मिलेगा। चुनाव में वोट दूसरे को देते हो, तुमको नहीं मिलेगा। इस पर जब हम कहे कि जो नहीं डूबा है, उसको दे रहे हैं, यह अच्छी बात नहीं है। इतना कहते ही मुखिया पति महेश मंडल, मुखिया पुत्र अरुण मंडल, साहेब मंडल, दिनेश मंडल, निखिल व कुंदन मंडल ने हमें घेरकर लाठी-डंडे से मारना शुरू कर दिया। हम जान बचाकर जब भागे तो खदेड़कर हमारे घर में घुसकर खींचकर अपने घर ले गये और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मुखिया के बेटे ने मुंह में रायफल का नाल घुसाकर कहा कि ज्यादा बोलोगे तो गोली मार देंगे। गोपाल मंडल मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा।

इस दौरान मुखिया पति महेश फौजी ने कहा कि गोपाल कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। विधायक ने कहा कि बाढ़ में हमारे परिवार डूब हुए हैं। मुखिया का पूरा परिवार अपने लोगों को बाढ़ राहत का सारा सामान दे रहा है। मेरे भाई ने जब विरोध किया तो उसके मुंह में रायफल का नाल घुसाकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। विधायक ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग एसडीपीओ से मिलकर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है