नवगछिया बाजार अब होगा चमाचम.. सभी वार्डों में जल्द लगाई जाएंगी 1500 लाइटें

नगर पंचायत कार्यालय में शनिवार को कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन की अध्यक्षता में सशक्त कमेटी की बैठक हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन ने बताया कि नगर पंचायत में बचे हुए वार्डों में लाइट लगाने के लिए ठेकेदार को निर्देश दिया गया है।

उन्होंने बताया कि लगभग 1500 लाइट विभिन्न वार्डों में लगाए जाएंगे। वहीं स्टेशन रोड के दोनों तरफ सब्जी दुकान लगाने वाले दुकानदारों को चिन्हित जगह वैशाली होटल के पीछे शिफ्ट किया जाएगा। जगह पर नगर पंचायत ईंट सोलिंग कराने के बाद लाइट की व्यवस्था करेगी। नगर पंचायत क्षेत्र के बस स्टैंड व हाट का टेंडर भी जल्द ही निकाला जाएगा।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि बाजार स्थित तीन शौचालय का भी टेंडर निकाला जाएगा अगर टेंडर प्रक्रिया में किसी ने हिस्सा नहीं लिया तो उन शौचालयों को नगर पंचायत अपने स्तर से रखरखाव करेगी। वही 3 जगहों पर हाई मास्क लाइट लगाई जाएगी। बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेमसागर उर्फ डबलू यादव, उपाध्यक्ष अभिषेक रमन उर्फ टीएन यादव, पार्षद मुन्ना भगत, मदन शर्मा, सिकंदर साह, सिटी मैनेजर अजहर हुसैन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *