नवगछिया : बाइक से भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

नवगछिया में रंगरा ओपी क्षेत्र में एनएच-31 पर मंगलवार सुबह पिकअप चालक से 24 हजार लूटकर बाइक से भाग रहे दो लुटेरों को ग्रामीणों ने पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में दोनों को नवगछिया पुलिस को सौंप दिया गया।

बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देसी पिस्टल, सात गोलियां, एक खोखा, दो मोबाइल, 5400 रुपये और एक बिना नम्बर की बाइक बरामद की है। गिरफ्तार बदमाशों में एक मधेपुरा का फतेह आलम (पिता का नाम मो. इदरिस) और दूसरा भागलपुर पुलिस लाइन के पास का मो. हीरू (पिता का नाम शमसुद्दीन) है। दोनों का नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि दोनों लुटेरों ने बेगूसराय के तेघरा के पिकअप चालक गणेश यादव और उसके भाई उदेश यादव से हथियार के बल पर 24 हजार रुपये लूटे थे। मामले की चालक ने रंगरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है। बताया है कि वह पूर्णिया से बैगन पहुंचाकर लौट रहा था। भवानीपुर टावर चौक के पास बाइक पर सवार दोनों लुटेरों ने ओवरटेक कर मेरी गाड़ी रोक दी और चाबी छीनकर हथियार सटाकर 24 हजार रुपये लूट लिये। शोर नहीं मचाने की

धमकी देते हुए बाइक से नवगछिया की ओर भाग निकले।

 

तेतरी में पीएनबी के पास ग्रामीणों ने दबोचा
लूटकर भागने के दौरान नवगछिया के तेतरी में पीएनबी के पास लुटेरों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद ग्रामीण जब उसे उठाने गए तो लुटेरों ने गोली चला दी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़कर दोनों को पकड़ा और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में नवगछिया पुलिस को सूचना दी गई।

मो. हीरू पर भागलपुर में दर्ज हैं 18 मामले
भागलपुर पुलिस लाइन निवासी मो. हेरू पर विभिन्न थानों में 18 मामले दर्ज हैं। इशाकचक थाने में उसपर सात मामले, तिलकामांझी थाने में पांच मामले, लोदीपुर में चार, कुर्सेला में एक, सबौर में एक मामले दर्ज हैं। उसपर लूट के सात, डकैती के चार, चोरी के चार मामले सहित तीन संगीन मामले दर्ज हैं। इशाकचक पुलिस को अर्से से मो हेरू की तलाश थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *