January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : बच्चों की लड़ाई में स्कूल में पहुंचे ग्रामीणों ने की तोड़फोड़.. कई कुर्सी तोड़ डाली

नवगछिया। इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर नारायणपुर पंचायत अंतर्गत लक्ष्मी मध्य विद्यालय में कक्षा एक के दो बच्चों के बीच मारपीट के मामले में स्थानीय ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर तोड़फोड़ कर हंगामा किया। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

बताया जाता है कि लक्ष्मीपुर गांव के ही अरुण ठाकुर एवं सुनील मंडल का बच्चा एक ही कक्षा में पढ़ रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों बच्चों में विवाद हो गया और मारपीट की जानकारी परिजनों को हुई। इसके बाद परिजन विद्यालय पहुंचे, जहां पर शिक्षक के विरोध में हंगामा किया और कई कुर्सी तोड़ डाली। घटना की सूचना पंचायत के मुखिया को मिली फिर मुखिया प्रतिनिधि सुजीत मंडल मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों को समझाते हुए विद्यालय में हुए विवाद को शांत कराया।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रमोद मंडल ने बताया कि विद्यालय में कम शिक्षक होने के कारण कभी-कभी परेशानी होती है। ग्रामीणों ने भी अल्टीमेटम दिया है कि विद्यालय में अगर शिक्षक की नियुक्ति जल्द से जल्द नहीं होगी तो अनिश्चितकाल के लिए तालाबंदी कर दी जायेगी। विद्यालय में 800 छात्र-छात्राएं नामांकित हैं। विद्यालय में मात्र 6 शिक्षक है।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है