नवगछिया : फोरलेन सड़क के नीचे की मिट्टी निकला.. सड़क के धंसने के बाद अफरातफरी

नवगछिया। नवगछिया के कोसी पार बाबा बिशु राउत सेतु पहुंच पथ पर गोला टोला और मिलन चौक के बीच में बारिश के कारण फोरलेन सड़क के नीचे की मिट्टी निकल जाने के कारण सड़क धंस गयी है। सड़क के धंसने के बाद अफरातफरी मच गई है। सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी है। कदवा निवासी हितेश चंद्र ने बताया कि फोरलेन सड़क के एक किनारे की मिट्टी बारिश में बह जाने के कारण सड़क धंस गयी है। जिससे आवागमन प्रभावित हो सकता है।

वहीं ग्रामीण लखनलाल ठाकुर, संजय राय, विष्णुदेव सिंह ने बताया कि बारिश में सड़क के नीचे की मिट्टी बह जाने के बाद सड़क धंस गयी है। एक लेन पूरी तरह से टूट कर बैठ गया है जिससे जिलों का आवागमन बाधित होने का खतरा मंडराने लगा है। सड़क अगर टूट जाएगी तो मधेपुरा, सहरसा, चौसा, सहित कई जिलों का आसपास का संपर्क भागलपुर सहित दक्षिण बिहार से टूट जाएगा। दो घंटों का सफर तय करने में लोगों को आठ से दस घंटे लग जाएंगे। ग्रामीणों ने धंसी सड़क की मरम्मत की मांग करवाने की मांग जिलाधिकारी से की है।

कहते हैं सहायक अभियंता

रविरंजन कुमार सहायक अभियंता पथ निर्माण विभाग ने बताया कि बाबा बिशु राउत सेतु पहुंच पथ के पांचवें किलोमीटर में फोरलेन सड़क के नीचे की मिट्टी बह जाने के कारण सड़क धंस गयी है। सड़क धंसने के कारण आवागमन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जहां सड़क धंसी है उसके चारों तरफ बैरिकेडिंग कर दी गयी है। मंगलवार को सड़क की मरम्मत कर उस लेन को आवागमन के लायक बनाया जाएगा। इस समय दूसरे लेन से वाहनों का परिचालन हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है