नवगछिया : प्रेम विवाह के बाद लड़की के ससुराल पहुंचने के महज छ: दिन बाद ही ससुराल वालों घर से निकाला

नवगछिया  : गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम विवाह के बाद लड़की के ससुराल पहुंचने के महज छ: दिन बाद ही ससुराल वालों द्वारा दहेज की मांग को लेकर घर से निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत पीड़िता लड़की ने नवगछिया थाना पहुंच कर मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें पति प्रिंस कुमार, ससुर अखिलेश सिंह, सास वीणा देवी, रिश्तेदार धनंजय वर्मा को नामजद किया गया है.

पीड़िता का कहना है कि वह पड़ोस में रहने वाले प्रिंस से करीब छ: माह से प्यार करती थी. 21 अगस्त को वह प्रिंस के साथ नवगछिया के संतोषी माता के मंदिर आयी थी. जहां उसके ग्रामीणों ने दोनों को देख लिया और दोनों के माता पिता को सूचना दी. जब सभी नवगछिया आ गये तो दोनों पक्षों की समहति से धरहरा काली कबूतरा मंदिर में शादी करा दी गयी. शादी के बाद वह ससुराल गयी तो महज छ: दिन बाद ही ससुराल के सभी लोग दहेज देने की दो लाख रूपये की मांग करने लगे.

लड़की का कहना है कि उसके पिता बेहद गरीब हैं. इस करण वे लोग दहेज देने में असमर्थ हैं. दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने लड़की को घर से निकाल दिया. बुधवार को लड़की नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से मिल कर मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. जिस पर एसडीपीओ ने साकारात्मक आश्वासन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है