नवगछिया : नवगछिया बाजार के हरियापट्टी में छापेमारी कर नवगछिया पुलिस ने शुक्रवार को अवैध लॉटरी टिकटों, नकदी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री के साथ लॉटरी टिकट के धंधे में संलिप्त तीन लीगों को गिरफ्तार कर लिया है. नवगछिया पुलिस ने शुक्रवार को देर शाम जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में हरियापट्टी निवासी, नोनियापट्टी निवासी कमलेश्वरी महतो, गरीबदास ठाकुरबाड़ी रोड निवासी  है.

पुलिस ने कुल 20805 लॉटरी टिकट, ₹6920 की नकदी, एक मोबाइल, कलकुलेटर बरामद किया है. पुलिस की कार्रवाई नवगछिया थाने के दारोगा विश्वनाथ यादव के नेतृत्व में की गयी. विश्वनाथ यादव के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निर्देशन में वे दल बल के साथ छापेमारी के लिये रवाना हुए थे.

छापेमारी के दौरान पता चला कि शंकर लाल अपने घर में अवैध लॉटरी सेंटर का संचालन कर रहा था. उसके घर के प्रत्येक कमरे की तलाशी ली गयी और मौके से ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. नवगछिया थाने में मामले की प्राथमिकी दारोगा विश्वनाथ यादव के बयान पर दर्ज की गयी है जबकि गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Whatsapp group Join