December 8, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : पुलिस ने पिकअप वैन पर लदे,विदेशी शराब की 3081 बोतलें समेत चालक को किया गिरफ्तार

ढोलबज्जा: शनिवार की सुबह कदवा ओपी पुलिस ने अपने सीमा क्षेत्र के फोरलेन सड़क पर लगे बैरियर समीप, पिकअप वैन पर लदे विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ ली है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पिकअप वैन को रोककर पूछताछ किया तो, चालक ने बताया कि कार्टून में सैनिटाइजर है. बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने शक के आधार पर जब एक कार्टून के गत्ते को तोड़ कर देखा तो, उसमें विदेशी शराब की बोतलें दिखी. इसी बीच गाड़ी पर सवार दो युवकों में से एक ने पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. दूसरा गिरफ्तार युवक पटना जिले के खुशरूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुशरूपुर गोपाल टोला वार्ड नंबर 12 निवासी लक्ष्मण पासवान के बेटे संतोष कुमार बताया जा रहा है.

थानाध्यक्ष चंदन कुमार दुबे ने बताया कि- जप्त वाहन में हरियाणा ब्रांड के 750 एमएल वाली इंपेयर ब्लू के 429 बोतलें, 375 एमएल के 225 बोतलें, 180 एमएल के 2383 बोतलें व 750 एम एल के गोल्डन विंग्स की 44 बोतलें समेत कुल 3081 बोतलों में से करीब 868 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है. पकड़े गए वाहन के मालिक भी गिरफ्तार युवक के गांव के हीं लखदेव पासवान के बेटा करण कुमार बताया जा रहा है.


गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया कि शराब की इस बड़ी खेप को पटना के एक गोदाम से लेकर मधेपुरा के बिहारीगंज में खाली करना था. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर मुख धंधेबाजों के पता लगाने में जुटे हुए हैं.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है