नवगछिया पुलिस अधीक्षक ने दो फाइनेंस कंपनी कर्मियों से लूटकांड का किया खुलासा

नवगछिया। नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी  दिलीप कुमार के साथ मिलकर प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने पिछले  एक महीने में दो फाइनेंस कंपनी से लूट के मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी और लूटे सामानो की बरामदगी की जनकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले माह 27 सितंबर को ढोलबज्जा थाना क्षेत्र के तराशना फाइनेंस सर्विस लिमिटेड कंपनी के कलेक्शन पदाधिकारी कृष्ण कुमार के साथ अपराधियों ने लूटपाट की थी।

 


इसको लेकर के एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। जिसमें लूटे मोबाइल, फिंगरप्रिंट डिवाइस, हेलमेट बरामद  किया गया। एसपी ने बताया कि पूर्णिया, मधेपुरा एवं नवगछिया पुलिस जिला का सीमावर्ती होने के कारण अपराधियों को पकड़ने में परेशानी थी लेकिन पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर छापेमारी की जिसमें लूटा हुआ सामान बरामद किया गया। इसमें पूर्णिया जिला के मोहनपुर गांव निवासी राजेश मंडल को भी गिरफ्तार किया गया।

अगस्त में रंगरा सहायक  थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क मार्ग पर भारत फाइनेंस कंपनी के खगड़िया में कार्यरत संतोष कुमार से मुरली चन्द्रखड़ा चौक के समीप दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर ₹15000 एवं मोबाइल लूट लिया था। इसको लेकर के रंगरा ओपी में  मामला दर्ज किया गया था। एसपी ने बताया कि   पुलिस टीम गठित करते हुए अपराधी की गिरफ्तारी के लिए कटिहार जिला के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया गांव  में छापेमारी  कर मनोज मंडल को  गिरफ्तार किया गया।  मनोज की गिरफ्तारी के साथ-साथ लूटा हुआ मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। एसपी ने बताया कि इस लूटकांड में आरोपी श्रवण भी शामिल है। टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत करने के साथ-साथ उनके कार्य की सराहना भी की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है