January 22, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया पहुचे राज्यसभा सांसद मनोज झा.. बोले बस चंद दिनों की मेहमान है नीतीश सरकार

नवगछिया : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह राज्यसभा सांसद मनोज झा ने उपचुनाव और बिहार की मौजूदा सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर उपचुनाव के नतीजे आने के बाद बिहार में सरकार बदल जाएगी.

“महागठबंधन का उद्देश्य जदयू और भाजपा को शिकस्त देना था. कुशेश्वरस्थान और तारापुर महज दो सीटों का उपचुनाव नहीं है बल्कि यह मौजूदा सरकार की ताबूत में आखिरी कील होगी. दोनों सीटों के नतीजे आने दीजिए, ताश की पत्तों की तरह ये लोग भरभराकर गिरेंगे. सरकार तो ऐसे ही टाइम पास में चल रही है. सच कहूं तो एक्सपायरी डेट भी क्रॉस कर चुकी है. वक्त की बात है. इंतजार कर लीजिए एक महीना… दो महीना… चार महीना.”- मनोज झा, आरजेडी सांसद

इसके बाद आरजेडी सांसद ने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच चल रहे मतभेद को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि यह दोनों भाइयों के बीच का और पूरी तरह से घरेलू विवाद है. जिसे सुलझा लिया जाएगा. इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहिए.


इतना ही नहीं नवगछिया में प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी की सरकार बिहार में बनती है तो नवगछिया को अलग जिला का दर्जा दिया जाएगा. जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या तेजस्वी यादव के संज्ञान में ये बातें हैं, इसके जवाब में मनोज झा ने कहा कि ऐसी कोई बात ही नहीं है जो तेजस्वी यादव के संज्ञान में न हो.

कुशेश्वरस्थान से आरजेडी के उम्मीदवार उतारने के फैसले और महागठबंधन से अलग होने के सवाल पर मनोज झा ने कहा कि महागठबंधन से अलग होने का सवाल ही नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को कुशेश्वरस्थान की जनता लगातार पत्र लिख रहे थे और ‘लालटेन’ का नेतृत्व करने की मांग कर रहे थे. इसे संज्ञान में लेते हुए आरजेडी ने यहां से अपना उम्मीदवार उतारा है.

आपके इस फैसले से तो कांग्रेस नाराज है, इसके जवाब में आरजेडी सांसद ने कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि महागठबंधन का उद्येश क्या है. अगर जेडीयू और बीजेपी को हराने का उद्येश है तो समझिए कि हम इसे जल्द ही पूरा करने जा रहे हैं. वहीं, तेजस्वी और कन्हैया कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण ये नहीं है कि वे दोनों कैसे क्या करते हैं. महत्वपूर्ण ये है कि दोनों जनता के बीच में हैं या नहीं.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है