नवगछिया : नवगछिया बाजार में फायरिंग मामले में एसपी गंभीर.. तीन शिफ्ट में करेगी गश्त

नवगछिया बाजार में चैती दुर्गा स्थान के पास मुख्य सड़क पर दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को नवगछिया एसपी ने काफी गंभीरता से लिया है. नवगछिया की एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने कहा कि मामले को काफी गंभीरता से लिया गया है और संबंधित पदाधिकारी को जल्द से जल्द अपराधी की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया है. नवगछिया की एसपी ने कहा कि नवगछिया बाजार में गश्त को भी चुस्त दुरुस्त करने के लिए नए सिरे से रणनीति बनाई गई है.

इस रणनीति में पुलिस वाहनों से और पैदल भी गश्त करती नजर आएगी. नवगछिया एसपी ने कहा कि जिसने भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया है उसे किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा तो दूसरी तरफ जो भी पुलिस पदाधिकारी लापरवाह पाए जाएंगे उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

sp

मालूम हो कि बुधवार को दोपहर 12:30 बजे नवगछिया बाजार में फायरिंग होने का मामला प्रकाश में आया था. इस मामले में नवगछिया थाने में गोविंद शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें अमित कुमार पांडेय को नामजद किया गया है. दूसरी तरफ शहीद टोला और नवगछिया धर्मशाला रोड के आस पास के मोहल्लों में कुछ लड़कों पर पुलिस की नजर है. सूचना है कि ऐसे लड़के कई तरह के आपत्तिजनक कार्य में संलिप्त हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......